मान सिंह के लिए मांगे बोट, विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा, आप आईए आपके लिए 24 घंटे है द्वार खुले

कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव ने मान सिंह के लिए मांगे वोट

इस बार एक जुट हुआ भाजपा जजपा कूनबा, मान सिंह के लिए मतदान की जा रही अपील
धारूहेडा: सुनील चौहान। कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि जब परिवार एक हो जाता है तो ताकत बढ जाती हैं। इस बार भाजपा व जजपा एक ही परिवार है। वह सोमवार को सेक्टर छह में मानसिंह के कार्यालय पर संबोधित कर रहे थे।

 

2
औद्योगिक कस्बा धारूहेडा मे चेयरमैन के उपचुनाव 12 सितंबर रविवार होने है। इसी दिन सुबह 8 बजे सांय 4:30 तक मतदान होगा तथा इसी दिन रिजल्ट भी घोषित किया जाएगा।

 

 

 

पिछली बार जहां जजपा व भाजपा के सयुंक्त् प्रत्याशाी मान ने कारारी हार झेलनी पडी थी, वही इस बार जजपा के साथ भाजपा भी एकजूट को मानसिंह के लिए वोट मांगने में लगी हुई है। नामांकान भरने के बाद पहली बार जहां जजपा के अध्यक्ष अभय चौटाला ने वोट मांगी थी, वहीं सोमवार को सेक्टर छह मे आयोजित कार्यक्रम में कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव ने मानसिंह को वोट देने की अपील की है।

03

 

विधायक ने कहा जजपा और भाजपा एक ही पार्टी है। इस बार पूरे परिवार में एकजूटता है। जहां पिछली बार कुछ टिकट लेकर मनमुटाव था। इस बार दोनो पार्टी के लोग जी जान से लगे हुए है। जब परिवार एक हो जाता है तो समाज में एक जूटता आती हैं। किसी पार्टी की हार जीत कार्यकर्ताओं के साथ समाज का सहयोग भी अहम भूमिका अदा करता है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनोज सैनी, रामपाल यादव, पूर्व पार्षद रामकुमार सैनी, ट्रक यूनियन के प्रधान इंद्रपाल मुकदम, उपेंद यादव, अजीत कुमार, अनिल यादव, रंजन यादव, दीपक तिवाडी व सेक्टर छह से बडी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan