Hero के इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर पर चल रहा बंपर ऑफर, फीचर्स की भरमार, जानें कीमत

दिल्ली: देश की नंबर वन बाइक कंपनी किसी इंट्रोडेक्शन की मोहताज नही है। Hero के कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में मौजूद हैं, जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

VIDA VI PRO
इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी ने हालही में अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। जिसे देश में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही करीब 165 किमी तक की रेंज भी उपलब्ध हो जाएगी।

रफ्तार में माहिर: कंपनी ने कहा है कि दोनों मॉडल की टॉप स्पीड 80kmph है. वी1 प्लस 3.4 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है जबकि प्रो मॉडल 3.2 सेकेंड में इसे हासिल कर लेता है।

Flipkart: घर बैठे बुक करें सस्ता Electric Scooter!, रजिस्ट्रेशन व बीमा का झंझट खत्म

बेहतरीन फीचर्स :अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस शानदार स्कूटर में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. इसमें LED इल्यूमिनेशन, सात इंच का TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले, राइड मोड क्रूज कंट्रोल, टू-वे थ्रॉटल, कीलेस कंट्रोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दिए गए हैं।

इसमें स्प्लिट सीट सेटअप, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, सिंगल रियर शॉक और सिंगल डिस्क ब्रेक सेटअप मिलता है. कुल मिलाकर, स्कूटर काफी स्टाइलिश दिख रहा है।

 

ये है कीमत: स्कूटर कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 1.59 लाख रुपए रखी है। इसके साथ ही Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 16-18 महीनों के बीच लीज विकल्प और बायबैक ऑफर भी दे रही है।

Gujarat Election: छात्राओ को स्कूटी free , 20 लाख Job और कृषि को 10 हजार करोड़… बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र
अब आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप महज 2499 रुपए में बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan