Rewari Crime: शातिर चोर, बाहर से कुंडी बंद, लाखों रूपए के जेवरात व नकदी गायब

KOSLI THANA

Rewari Crime: जिला रेवाड़ी में चोरी की वारदाते नही थम रही है। गांव लिलोढ़ में चोरों ने दिनदहाडे एक सूने मकान में सेंध लगा दी। चोर घर से नकदी और सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। सबसे अहम बात यह है चोरी करने के बाद चोर दरबाजे की कुंडी बंद कर गए ताकि किसी को शक नहीं हो।

कोसली पुलिस को दी शिकायत में गांव लिलोढ़ निवासी पिंकी देवी ने बताया कि वह अपने पति के साथ गांव में खेत में काम करने के लिए गई थी। घर के बाहर से बंद किया हुआ था। दोपहर जब वह घर पर आई तो सामान बिखरा हुआ मिला।

LILIOD
लाखों रूपए के जेवरात चोरी: उसने जब कमरा खोला तो संदूक में रखी दो जोड़ी पाजेब, एक चांदी की अंगूठी, एक सोने की अंगूठी, एक चांदी की चैन, चांद पातड़ी के अलावा सोने के कुछ अन्य आभूषण और कैश गायब मिला। पिंकी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला काी शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

हर दिन हो रही चोरी: चोरी की वारदाते नहीं थम रही है। जिले में ऐसा कोई दिन नही की चोरी नहीं हुइ हो। हर दिन चोर किसी ने किसी को अपना शिकार बना ही लेते है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan