Rewari Crime: गोरक्षा दल पर गो-तस्करों ने किया पथराव, दोनो तस्कर दबोचे

गोरक्षक की सूचना पर हाईवे पर कि नाकाबंदी

रेवाडी :राजस्थान की ओर से पिकअप में गाय लेकर आ रहे गो-तस्करों ने पीछा करने पर गोरक्षा दल के सदस्यों पर पथराव कर दिया। टायर पंक्चर होने के कारण गो-तस्करों की गाड़ी रुक गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो गो-तस्करों को काबू कर लिया और गायों को मुक्त कराया। गिरफ्तार किए गए आरोपित राजस्थान के जिला अलवर के अलापुर निवासी सैकुल और मिर्जापुर निवासी जाकिर है। पुलिस मौके से एक पिकअप भी बरामद की है।

हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर व कंडक्टर के पदों पर भर्ती, जानिए कैसे करे अप्लाई

ऐसे किए काबू: गोरक्षा दल के सदस्यों को सूचना मिली थी कि एक पिकअप गाडी में गो-तस्कर द्वारा गायें भर कर कोटपुतली से मेवात ले जाई जा रही है। गोरक्षा दल की टीम ने कांटा लगा कर दाधिया की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी का टायर पंचर कर दिया। इसके बाद भी आरोपी अपनी पिकअप गाड़ी को भगाते रहे।
​हरियाणा में होमगार्डो की होंगी बंफर भर्ती, 12 पास के लिए सुनहेरा मौकागोरक्षा दल के सदस्यों ने पीछा किया तो पथराव व बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। टायर पंचर होने के कारण गौ-तस्करों ने अपनी गाड़ी रोक दी ओर भागने का प्रयास किया। गोरक्षा दल के सदस्यों ने दो आरोपियों को मौके पर काबू कर लिया।

तस्कर लिए रिमांड पर: सूचना के बाद बावल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पिकअप गाड़ी से तीन गायों को मुक्त करा उपचार के लिए गोशाला भेज दिया। पुलिस ने गोरक्षा दल के सदस्य आशु की शिकायत पर गो संवर्धन अधिनियम व पशु क्रूरता सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सैकुल व जाकिर को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की पिकअप गाड़ी को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan