Murder in Haryana: तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, साले की पत्नी की गोली मारहत्या कर, खुद को भी मारी गोली

MURDER

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी जिले के गांव दुल्हेडा खुर्द में प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या (Rewari Murder Case) कर दी। इतना ही नहीं उनके मरने के बाद फिर खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर दर्दनाक ही मौत हो गई। जैसे ही गांव मे मर्डर की सूचना मिली तो सनसनी फैल गई।

Haryana News: जागा NHAI, हाईवे पर रिकारपेंटिग कार्य शुरू, इतने करोड से होगा सुधारीकरण
इस गांव का है मामला: पुलिस के अनुसार नूंह जिले का रहना वाला जगदीश मंगलवार, 6 दिसंबर की रात दुल्हेड़ा खुर्द में अपनी ससुराल आया हुआ था। रात साढे 11 बजे वो अपने साले महेश की पत्नी शीतल के कमरे में गया। कमरे में जाकर उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उसने पहले शीतल को गोली मारी, फिर खुद को गोली मार ली।

HARYANA MUDER CASE REWARI

बता दे कि 8 साल पहले महेश ने अपनी बहन पूनम की शादी जगदीश के साथ की थी। पूनम दो-दो बच्चे हैं। करीब आठ महीने पहले बहन पूनम की तबीयत खराब होने के चलते महेश ने अपनी पत्नी शीतल को जगदीश के घर का कामकाज करने के लिए भेज दिया था।
HSSC Exam: इंतजार खत्म, इस दिन आएगा CET का Result
जगदीश और शीतल में प्यार हो गया। छह महीने जगदीश के साथ रहने के बाद एक महीने पहले ही शीतल अपने पति महेश के घर वापस आई थी।

National Crime: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की नही हुई गिरफ्तारी, खुद बराड़ ने किया ये खुलासा, जानिए सच्चाई

जांच अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक अवैध पिस्टल, दो खोल और एक जिन्दा कारतूस मिला है। उनके मुताबिक IPC की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan