Haryana News: इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड में नंदू गैंग का गुर्गा अमित गुलिया 8 दिन के रिमांड पर, मास्टरमाइंड का खुलासा नहीं

NAFE SINGH RATHI

Haryana News  : इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर अमित गुलिया को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उसे 8 दिन के रिमांड पर लिया गया है। अमित ब्रिटेन बेस्ड गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का नजदीकी है।

एक महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नफे सिंह हत्याकांड की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा पाई है। परिवार न्याय के इंतजार में है और अभी तक मास्टरमाइंड का भी खुलासा नहीं हो सका है।

जानिए किस दिन हुई थी हत्या
बता दे कि 25 फरवरी को पूर्व विधायक नफे सिंह राठी और उनके साथी कार्यकर्ता जयकिशन की बहादुरगढ़ के बराही रेलवे फाटक पर गोलियां मारकर हत्या की गई थी। कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

NAFE SINGH RATHI 1
दो शूटर काबू: पुलिस ने इस हत्या कें शामिल दो शूटर आशीष व सौरव को पुलिस गोवा से काबू कर जेल भेज चुकी है। वहीं शूटरों को गाड़ी उपलब्ध कराने वाले बदमाश धर्मेंद्र को भी पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है। इसी क्रम मे पुलिस ने अमित को यानि चोथे आरोपी केा काबू किया है।

 

8 दिन लिया रिमांड पर नहीं: पुलिस ने 18 मार्च को भी प्रोडक्शन वारंट पर इसे लाने की प्रक्रिया अपनाई थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब आखिरकार पुलिस ने प्रोडक्शन पर लाकर उसे 8 दिन के रिमांड पर ले लिया है।

हथियार तक रिकवर नहीं: भले ही पुलिस ने हत्याकांड के चलते तीन आरोपियो को काबू कर लिया हो। हत्याकांड का एक महीना बीत चुका है और अभी तक 3 गिरफ्तारियां ही हो पाई हैं। पकड़े गए शूटरों से पुलिस वारदात में प्रयोग किए गए हथियार रिकवर नहीं कर पाई। फरार अन्य दो शूटर अतुल व नकुल का भी अभी तक कुछ सुराग नहीं लग पाया है।

 

DCP मयंक मिश्रा का कहना है कि मामले में अमित गुलिया नाम के एक बदमाश को प्रोडक्शन पर लाकर रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ में कुछ लीड मिलने की संभावना है

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan