Haryana News: पडोसी को समझाना पडा महंगा, कांच की बोतल से किया हमला ?

CRIME 1

Haryana News: हरियाणा रेवाड़ी जिले के गांव मोहदीनपुर में पडोसी को अपने ​बच्चो के साथ मारपीट को लेकर छुडवाना महंगा पड गया। गुस्साए युवक ने कांच की बोतल से हमला बोल दिया। जिससे वह लहूहुहान हो गया।

पुलिस के अनुसार रेवाड़ी के गांव मोहदीनपुर निवासी सुक्रमपाल ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत अक्सर शराब पीकर अपनी बीवी-बच्चों को बुरी तरह पीटता था। उसने अजीत को समझाकर शांत कराया। अजीत उसकी बातें मान लेता था।

अजीत के बेटे जतिन ने उसके मोबाइल पर कॉल की। कहने लगे कि अंकलपापा हमें मार रहे हैं। सुक्रमपाल आरोपी के घर चला गया। उसने उसे समझाने की कोशिश की। उसके हाथ में शराब की कांच टूटी हुई बोतल थी। उसने मौका पाकर उस परकांच की बोतल से हमला कर दिया। बोतल लगने वह लहूलुहान हो गया।

एक साथ किए छ बार war : घायल ने बताया ​कि उसपे उसके हाथ-पैर और चेहरे पर कई वार किए और धमकी दी कि अगर दोबारा आया तो उसे जान से मार देगा। बाद में वह मौके से फरार हो गया।

सुक्रमपाल के परिवार के लोगों ने उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस सुक्रमपाल के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची और बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan