डीटीपी ने रेवाडी में ढहाई अवैध कालोनी, तीन एकड की जा रही थी विकसित

BW2401DH02

रेवाडी: प्रतिंबध के बाजवूद जिले में अवैध प्लोटिंग नही रूक रही हैा हरियाणा सरकार अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है, वहीं दूसरी ओर प्रोप्टी डीलर नियमों को ताक पर रखकर नई कॉलोनियां विकसित करने में लगे हुए हैं।Rewari: अलावलपुर प्राइमरी स्कूल से 8 बेट्री चोरी

मची अफरा तफरी: डीटीपी की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में मंगलवार को करीब तीन एकड में विकसित की जा रही प्लोटिंग में 2 मकानो पर जेसीबी चलवा दी। अवैध कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

DTP 2
धारूहेडाः तोड फोड करती डीटीपी

जिला योजनागार अधिकारी मंदीप सिंहाग की अगुवाई में शुक्रवार को टीम पुलिस बल के साथ खलीलपुरी रोड पहुंची। वहां पर विकसित हो रही कॉलोनी के 2 मकान, 18 डीपीसी, 6 चार दीवारी को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया।पांच दिन बाद टाइगर हरियाणा से राजस्थान लौटा: तीसरी बार वीडियो वायरल

डीटीपी की तोड फोड की कार्रवाई से अवैध रूप से कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। यह लोग प्लॉट खरीदने के इच्छुक लोगों को कॉलोनी जल्द नियमित होने का झांसा देकर प्लॉट बेचने का काम कर रहे हैं।

डीलरों से रहे सावधान: उनके चंगुल में आकर प्लॉट खरीदने वाले लोग जब निर्माणकार्य शुरू करते हैं, तो डीटीपी का दस्ता उनके अरमानों पर जेसीबी का पंजा फेर देता है। लोगे के इन डीलरों से बहकावे में आकर इन प्लाटों को नही खरीदने की अपील की है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan