Rewari Crime: राजस्थान से लाया 8 किलो डोडा पोस्त, रेलवे स्टेशन पर दबोचा-Best24news

रेवाडी: जिले में नशे का कारोबार नही थम रहा है। राजस्थान से हरियाणा धडल्ले से नशा पहुंच रहा है। राजस्थान से बैग में भरकर डोडा पोस्त ला रहे एक रेल यात्री को रेलवे स्टेशन पर जीआरपी टीम ने काबू कर लिया। अगर दो मिनट टीम लेट हो जाती तो तस्कर निकल चुका होता। पुलिस ने उसके कब्जे से करीब 8 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद की है।

Dharuhera: आशा वर्करों को डेंगू से बचाव की दी जानकारी-Best24News
आरोपित की पहचान झज्जर जिले के गांव बेरी निवाी सुधीर बताया गया है। उसने आरंभिक पूछताछ में बताया कि चित्तौड़गढ़ से लाने के बाद वह डोडा पोस्त को अपने घर ले जा रहा था।

Haryana: पुर्तगाल भेजने के नाम पर 10.55 लाख की ठगी-Best24News
ऐसे हुआ खुलासा: पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक राजस्थान के चित्तोड़गढ़ से बैग में डोडा पोस्त लेकर रेवाड़ी आया था। वह दूसरी ट्रेन पकड़कर कहीं जाने के लिए प्लेटफार्म नं. 1 पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। इसी बीच किसी ने जीआरपी को इस बात की सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद जीआरपी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ उसे काबू कर लिया।

रेवाड़ी में ATM चोरी करता बदमाश काबू, CCTV में कैद हुई वारदात
बैग की तलाशी लेने के लिए जीआरपी ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नगर परिषद के सेक्रेटरी प्रवीण कुमार को मौके पर बुलाया। बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 7.914 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। पकड़ा गया आरोपित झज्जर जिले के गांव बेरी का रहने वाला सुधीर बताया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan