Rewari: बस में महिला को दिखाया चाकू, जानिए फिर क्या हुआ ?

CHAKU 1

Rewari: दिल्ली जयपुर हाईवे भी आजकल सुरक्षित नहीं है। दिल्ली जयपुर हाईवे  (NH 48 Rewari) पर हरियाणा रोडवेज की बस में एक बदमाश ने महिला को चाकू दिखया। बस परिचालक ने पुलिस को सूचनी दी तथा अरोपित को उनके हवाले कर दिया।

 

हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर सुनील कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात उनकी बस जयपुर से दिल्ली के लिए चली थी। बस में काफी यात्री सवार थे। एक यात्री राजस्थान के बहरोड़ से दिल्ली जाने के लिए बस में सवार हुआ।

वो 3-4 बार सीट चेंज कर चुका था। बनीपुर चौक क्रॉस करने के बाद वह पिछली सीट पर अकेली बैठी महिला के पास जाकर बैठ गया। इसी बीच बस में शोर मचा कि आरोपी चाकू निकालकर डरा-धमका रहा है।bus

बता दे कि हरियाणा की बस दिल्ली से जा रही थी चलती बस (Haryana Roadways)  में एक बदमाश ने महिला को चाकू दिखाया। जैसे ही परिचालक को उसने पुलिस को सूचना दी तथा हाईवे पर बस को रोककर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

चाकू दिखाने के बाद बस में शोर शराबा मच गया। आरोपी को बस में ही दबोच लिया गया। आरोपी रेवाड़ी जिले के ही किसी गांव का रहने वाला बताया गया है।

 

कसौना थाना प्रभारी शिव दर्शन ने बताया है कि है युवक बहरोड में सब्जी बेचने का काम करता है। फिलहाल किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan