Rewari Police को मिली बडी सफलता, वारदात के 24 घंटे में कार व नौ लाख कैश बरामद

REWARI COURT

हरियाणा: हरियाणा के Rewari Police को 24 घंटे ही एक बडी सफलता मिली है। रेवाड़ी में बुधवार को नौ लाख रुपये नकदी लेकर कैब ड्राइवर द्वारा भागने के मामले में पुलिस ने अब गाड़ी और कैश दोनों ही बरामद कर लिया है।

Big accident in Rewari: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कूचला

सेक्टर 3 चौकी इंचार्ज अजय कुमार ने बताया कि फिलहाल कैश और गाड़ी दोनों ही पुलिस ने बरामद कर ली है। मगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबीश दी जा रही है।

REWARI COURT

बता दे कि झज्जर के छुछकवास निवासी सपना बुधवार को जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए तहसील परिसर रेवाडी में अपनी मां के साथ आई थी। उसने गांव से ही एक केब किराए पर ली थी। मां बेटी गांव से रेवाडी इसी केब को लेकर आई थी। तहसील परिसर में आने के बाद उसे कोर्ट से कुछ दस्तावेज लेने थे। वह अपनी मां के साथ कोर्ट परिसर आ गई।

Big accident in Rewari: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कूचला

चूकि गाडी में पैसे थे ऐसे में वह मां को गाड़ी में पैसों के बैग के पास बैठाकर कागजात लेकर अंदर चली गई। जब वह बाहर आई तो वहां से कार चालक गायब मिला।

 

उसकी मां ने बताया कि चालक ने उसे चाय पीने के लिए भेज दिया। इसके बाद वह कहीं चला गया। सपना ने चालक को फोन लगाया, तो उसने पहले फोन नहीं उठाया। इतना ही कुछ देर बार चालक ने फोन भी बंद लिया। बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

CET: Group C – D किसका रिजल्ट होगा पहले जारी, HSSC से आया नया अपडेट

कार व नकदी बरामद: रेवाडी पुलिस ने बताया ​कि उन्होंने कार को बरामद कर लिया है, कार में नो लाख रूपए मिले है। चालक की तलाश जारी है। फिलहाल वह फरार है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan