Rewari News: निमोठ में दो घरो में सेंघ, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

निमोठ में दो घरो में सेंघ, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

Rewari News: जिले के गांव निमोठ में चोरों ने मंगलवार दे रात को एक साथ 2 घरों में सेंध लगा दी। चोर दोनों घर से 62 हजार रुपए नकदी और लाखोंं रूप्ए की कीमत सोने के जेवरात चोरी (Chori in Nimoth)  कर ले गए। वारदात घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज काबू में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

खोल थाना पुलिस अनुसार गांव निमोठ निवासी दिनेश ने बताया कि वह रात को अपने घर में ही परिवार के साथ सोया हुआ था। दो कमरों में परिवार के सदस्य सोए हुए थे, जबकि एक कमरे पर लॉक लगा हुआ था। जिन 2 कमरों में परिवार के लोग सो रहे थे।

बाहर से किया बदं: चोरो ने दूसरे कमरे को बाहर बद कर लिया तथा तीसरे कमरे में रखे 5 हजार रुपए कैश और सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। सुबह जब वे उठे तो चोरी का पता चला।

 

दूसरे मकान में की Chori

इसी रात गांव निमोठ में ही चोर सत्यवीर के मकान का ताला तोड़कर घुस गए। वह परिवार के साथ गेहूं काटन के लिए गया था। सुबह जब वापस आए तो कमरे का ताला टूटा मिला और सामान चारों तरफ बिखरा हुआ था।

लाखो रूप्ए के जेवरात चोरी: जब घर में सामान चेक किया तो चांदी की 2 जोड़ी पाजेब, सोने के 2 जोड़ी टॉपस के अलावा 57 हजार रुपए कैश गायब मिला।

CCTV में कैद हुई वारदात

पुलिस ने जब गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पांच नकाबपोश बदमाश पहले रात के अंधेरे में गलियों में घूमते हुए दिखाई दिए। इसके बाद चोरो ने दिनेश और सत्यवीर के मकान मे सेंध लगा दीै