Haryana News: हरियाणा में शराब की प्लास्टिक की बोतलों पर वेन

Haryana News : हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में शराव व 100 करोड़ के सहकारिता घोटाले को जमकर बहस हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बजट सत्र के अंतिम दिन प्लास्टिक की बोतल को कांच की बोतल से बदलने की जरूरत की बजाय एक साल के लिए वैकल्पिक रखा। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में अब कांच की बोत्तल में शराब मिलेगी।

Dera chief Ram Rahim की पैरोल को लेकर HC सख्त, सुनाया ये फरमान

कल हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन रहा। इस दौरान काफी  Haryana News हंगामा देखने को मिला। बता दे कि सदन में विपक्षी विधायकों की तरफ से 100 करोड़ के सहकारिता घोटाले को लेकर जमकर सरकार पर हमला किया गया!

 

SHRAB

इसी दौरान इनेलो के विधायक अभय चौटाला ने तो इस घोटाले को 500 करोड रुपए तक का बता दिया। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सहकारिता घोटाले की जांच के लिए एक SIT टीम का गठन भी किया जाएगा जिसको ACB टीम लीड करने वाली है।

Fire in Dhaka: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आग का तांडव, 44 की मौत
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तरफ से एक फैसले को बदलते हुए कहा गया कि  Haryana Newsशराब की प्लास्टिक की बोतल को कांच में बदलने की अनिवार्यता की बजाय 1 साल के लिए वैकल्पिक रखा जाएगा।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की तरफ से 1 मार्च से प्लास्टिक की बोतलों की बजाय शराब की बिक्री कांच की बोतलों में की जाए, ऐसा ऐलान भी किया गया था। यानि हरियाणा में शराब की प्लास्टिक की बोतलों पर वेन लगाया जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan