Haryana: चाबी मिस्त्री हत्याकांड: सात माह बाद ही नही हुई गिरफ्तारी, DGP से मिले परिजन

chabi mistri murder

Haryana: हरियाणा: ताला चाबी बनाने वाले सुभाष  (Murder news) की हत्या में शामिल अन्य आरोपितो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गृहमंत्री के आदेश भी हवाई हो गए। परेशान होकर परिजन पचकूला डीजीपी से मिले तथा हत्या में शामिल दो आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested)  करने की मांग की है।

बता दे कि मूल से पलवल के रहने वाले सुभाष फिलहाल धारूहेड़ा (Murder in Dharuhera)  में रह रहे थे। 20 सितंबर को एक कार आई तथा उसके चाबी बनाने के लिए उसके भाई सुभाष को ले गया। सुभाष का शव 21 सितंबर दोपहर को मानेसर के पास झाडियों में पडा मिला

 

पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर (Gujraj news)subhas chabi mistri  गुजरात से जिला पलवल के थाना हसनपुर वार्ड न.7 मोहल्ला सिकलीगर निवासी रवि सिंह, यूपी के जिला बुलंदशहर के गाँव फिरोजपुर थाना जहांगीरपुर निवासी यशपाल , बिहार के जिला मुजफ्फरपुर के गाँव गोरैया हाल किरायेदार जयसिंह चौक रामपुरा गुरुग्राम निवासी मौ.शाहिद व जिला पलवल के थाना हसनपुर वार्ड न.7 मोहल्ला सिकलीगर निवासी मोहित सिंह पुत्र गब्बर सिंह को काबू किया था।

मिल चुके है गृहमंत्री से: मृतक के भाई संजय ने बताया कि नवबर माह में गृह मंत्री अनिल विज से मिले थे। गृह मंत्री ने आरोपितो को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नही की।

संजय का आरोप है इस हत्या में शामिल गब्बर सिंह, गोलू को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। बार बार शिकायत केे बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। परेशान होकर परिजन डीजीपी से मिले।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan