Sohna Palwal highway हुआ जलमग्न, कापडीवास ओवर​​​ब्रिज के नीचे लगा भयंकर जाम. Video

ALWAR BYPASS

Bhiwadi/Rewari: Sohna Palwal highway पर अलवर बाइपास के पास बर्षा के पानी से दो से तीन तीन जलभराव हो गया है। जलभराव के चलते यहां से आवागमन बंद हो गया है। इसी के चलते भिवाड़ी कापडीवास मार्ग पर वाहनों के दबाव के चलते कापडीवास ओवर​​​ब्रिज के नीचे दिनभर जाम लगा रहता है। Sohna Palwal highway

बता दे कि राजस्थान के भिवाड़ी प्रशासन द्वारा रेवाड़ी पलवल राष्ट्रीय राजमार्ग 919 को भी पिछले वर्ष मिट्टी डालकर बन्द कर दिया गया था, जो अभी तक बंद पड़ा है। इसकी वजह से धारूहेड़ा में बने रेंप व राजस्थान में मिट्टी डाल बन्द किये हाईवे के बीच बारिश के समय जलभराव की स्थिति बन जाती है।

दोनों राज्य में भाजपा सरकार फिर भी समाधान नही: दोनों राज्यों के अधिकारियों के बीच इस मुद्दे को लेकर काफी बैठकें हुई, लेकिन कोई समाधान नही निकलने पर सामाजिक कार्यकर्ताओं की तरफ से नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में याचिका भी दर्ज की गई थी। हर बार वर्षा में ये समस्या गंभीर हो जाती है।

वाहनों का बढा दबाव: हाईवे पर जलभराव के चलते भिवाडी कापडीवास मार्ग पर वाहनो के दबाव के चलते दिनभर जाम लगा रहता है। गुरूवार को सुबह से ही कापडीवास ओवर​ब्रिज के पास भयंकर जाम लगा रहा।
धारूहेड़ा: अलवर बाइपास पर भरा वर्षा का पानी

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan