Haryana News: बछिया की बचाई जान, अब जीवन भर घर में रखने का लिया संकल्प.Video

Haryana News

सरपंच की सराहनीय पहल की चारों ओर हो रही चर्चा
Haryana News: धारूहेड़ा कस्बे के गांव रालियावास में सरपंच प्रतिनिधि ने मानवता का काम किया है। करीब 15 फीट गहरे गड्डे में गिरी बछियां को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला तथा आ​जीवन उसे अपने घर ही रहने का संकल्प लिया।

गांव की सरपंच सुनीता देवी ने बताया कि उसको सूचना मिली थी गांव के बाहर एक बंद पडे ईंट भट्टे के पास पानी के गट्टर में बछिया गिर गई है। मौके पर आए सरपंच प्रतिनिधि अशोक कुमार ने ग्रामीणो के सहयोग से गडढे से ​बछिया को निकाला। Haryana News

बछिया की बचाई जान, अब जीवन भर घर में रखने का लिया संकल्प

​गड्ढे से निकालने बाद वे उस बछिया को अपने घर ले आए है। उनका कहना है आजीवन वे उसे अपने घर पर ही रहेगें। गोरतलब है बहुत ही कम लोग होते है गोमाता की सेवा की तैयार रहते है।

बछिया की बचाई जान, अब जीवन भर घर में रखने का लिया संकल्प
बछिया की बचाई जान, अब जीवन भर घर में रखने का लिया संकल्प

सराहनीय पहल: गांव रालियावास के सरपंच प्रतिनिधि की इस पहल का चारो ओर चर्चा की जा रही है। गौमाता के लिए उठाए गए एक कदम से लोगो को एक बडा संदेश दिया है। जब देश मे इस तरह से लोग गोमाता के लिए आगे नही आएंगे तक गौमाता की कदर नहीं होगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan