Dharuhera: राजपूत सभा की बैठक आयोजित, कुरितियों को दूर करने को लेकर किया मंथन

राजपूत सभा की बैठक आयोजित, कुरितियों को दूर करने को लेकर किया मंथन

Dharuhera: राजपूत सभा की बैठक अखिल भारतीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय सिंह राजावत की अध्यक्षता में महाराणा प्रताप पार्क में आयोजित हुई। राजपूत सभा के अध्यक्ष रिटायर्ड सूबेदार मेजर चरण सिंह ने समाज को पिछले कार्यों से अवगत कराया और समाज में समाज के उत्थान के लिए नए कार्य करने के लिए रणनीति बनाने पर विचार किया गया ।

समाज के सभी पद अधिकारियों ने अपने-अपने सुझाव दिए और पूरे समाज की कुछ महत्वपूर्ण कार्य करने पर सहमति बनाई गई । समाज के उत्थान के लिए समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए भविष्य में बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए क्या कार्य करने चाहिए । इस पर विचार किया गया और आने वाले समय में अपने महा महापुरुषों को किस तरीके से याद रखा जाए।

 

इस मौके पर कप्तान सिंह परमार, श्यामसुंदर सिंह रण सिंह शेखावत, गंगा सिंह, शैलेंद्र सिंह, रामनिवास, विजयपाल सिंह , हरकेश सिंह, लक्ष्मण शेखावत, सोमवीर तोमर, सतवीर चौहान, सुरेंद्र सिंह, अतर सिंह सिसोदिया, संजीव सिंह, योगेश तंवर, राहुल राजपूत और वीर सिंह राणा आदि मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan