Rewari News: चालकों ने टोल टैक्स ​के टैग की आड में मालिक को लगाया लाखों का चूना

toll

रेवाड़ी। ठगी के नए नए हथकंडे अपनाए जा रहे है। दो कार चालकों ने टोल टैक्स के टैग का लिंक नंबर अपने ही मालिक को 3.68 लाख रुपये का चूना लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।Haryana: 12 सितंबर को होगी कोर्ट में सुनवाई, इस दिन होगा TGT भर्ती का रिजल्ट

जानिए क्या है मामला
यादव सप्लायर्स एंड स्क्रीनिंग प्लांट जयसिंहपुर खेड़ा के पार्टनर संदीप कुमार ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि उन्होंने 6 जुलाई से अभी तक टोल टैक्स के रूप में गाड़ियों के टैग से कटे रुपयों का विश्लेषण किया।Gold Price Today: सोना- चांदी के भाव घटे, इनवेस्टमेंट करने का अच्छा मौका, जानिए आज का ताजा रेट

इस दौरान पता चला कि तीन गाड़ियों के 3,68,467 रुपये का डीजल टैग से तीन गाड़ियों में डलवाया गया है। चालक सुनील और निवेश ने टैग बदलवाने के लिए उनसे ओटीपी नंबर मांगे थे। बाद में टैग का लिंक नंबर बदलकर दोनों ने चूना लगाना शुरू कर दिया। हालाकि उसे मैसेज आने पर कोई शक नहीं हुआ।

उनका वह नंबर अभी तक चल रहा है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan