Rewari Crime: बाइक सवार बदमाशो ने फाईनेंस कर्मी से लूटे 1.20 लाख

धारूहेडा: नकाबपोश बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1 लाख 20 हजार रुपए लूट ले गए। कर्मचारी गांवों में ग्रुप मेंबर से किस्त लेकर वापस लौट रहा था।

Rewari Crime: नहर में फैंके नवजात शिशु की जांच करवाते हुए कार्रवाई की मांग


पुलिस के अनुसार के आगरा के बोदला स्थित सेक्टर-3 निवासी पवन कुमार रेवाड़ी स्थित सत्या माइक्रो कैपिटल लिमिटेड फाइनेंस कंपनी में रिकवरी का काम करता है। उसकी कंपनी ग्रामीण महिलाओं के ग्रुप को ऋण देती हैं। गांव रायपुर, झाबुआ, लोढ़ोत, किशनपुरा से करीब 1 लाख 20 हजार रुपए एकत्रित करने के बाद बाइक से वापस गांव शेखपुर आ रहा था कि बाइक सवार बदमाशो ने उसे धक्का देकर गिरा दिया तथा बैग छीन ने गए।

नो मास्क नो एट्री: नपा ने काटे बिना मास्क वालो के चालान, मची अफरा तफरी

छीन ले गए बैग: बैग में 1 लाख 20 हजार की नकदी के अलावा बाइक के कागजात, एक टेब व अन्य सामान था। उसने खड़े होकर कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। पवन ने तुरंत डायल-112 पर सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे एरिया में नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

नहीं रही पद्मश्री से सम्मानित, महाराष्ट्र की मदर टेरेसा, इनके थे 1500 बच्चे,150 बहुएं और 300 से ज्यादा दामाद


रैकी कर की गई वारदात: संभवता बदमाश काफी समय से उसकी रेकी कर रहे थे। साथ ही बदमाशों को पवन के आने-जाने वाले रास्ते की पूरी जानकारी थी। तभी सुनसान एरिया देख वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan