Rewari: ठेकेदार की लापरवाही से एक ओर मजदूर की गई जान

CRIME 1

Rewari: बावल कंपनियो में कार्य करने वाले श्रमिक ठेकेदारो की लापरवाही से जान गांव रहे है। जहां धारूहेडा की लाइफ लॉग कंपनी में आग लगने से झुलसे 14 श्रमिको ने दम तोड दिया, वहीं एक बार फिर एक कंपनी में ऊंचाई से गिरने के बाद कंपनी कर्मचारी की मौत हो गई।

 

मृतक की पत्नी सिमरन इमरान शेख ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। दो दिन पहले कंपनी में काम करते समय उनके पति ऊंचाई से गिरकर घायल हो गए थे। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। पत्नी ने ठेकेदार और अधिकारियों को सेफ्टी बेल्ट उपलब्ध न कराने का आरोप लगाया हैं

लापरवाही ही ले ली जान: महिला का आरोप है लापरवाही के चलते ही उसकी पति की मौत हुई । अगर सुरक्षा का लेेकर ध्यान दिया जाता तो ये हादसा नही होता।

मृतक की पत्नी सिमरन इमरान शेख की शिकायत पर कसौला थाना पुलिस ने ठेकेदार रुहान अहमद, कंपनी अधिकारी सुरती प्रकाश, प्रदीप, पानू, उम्मीद शर्मा और संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan