Pandit Pradeep Mishra की कथा का समय बदला, जानिए REWARI में अंतिम दिन क्या रहेगा खास ?

pradeep mishra

Pandit Pradeep Mishra हरियाणा के जिला रेवाड़ी में चल रही शिव पुराण कथा में Pandit Pradeep Mishra की कथा जा चौथा दिन था । आज भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु कथा सुनने के लिए पंडाल में पहुँचे। भारी भीड के चलते भी लोग पंडित के प्रवचन सुनने के लिए डटे रहे।Rewari: मुआवजे व दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर AIUTUC ने निकाला जुलूस

rewari katha
Pandit Pradeep Mishra की कथा

CTU Chandigarh Jobs: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग में आई ड्राइवर पदों पर भर्ती, जानिए कैसे करे अप्लाई

 

शनिवार को रेवाड़ी में कथा का अंतिम दिन है। कथा के अंतिम दिन कथा के समय में भी बदलाव किया गया है। आज खबर से सही समय जरूर पढ ताकि आप कल अंतिम दिन कथा सुन सके।

KATHA REWARI
Pandit Pradeep Mishra की कथा

 

 

जानिए क्या रहेगा शनिवार का समय
रेवाड़ी में 18 मार्च से कलश य़ात्रा के साथ शिव महापुराण शुरू हुई थी। कथा के टाइम टेबल में भी कथा के अंतिम दिन बदलाव किया गया है। 19 मार्च से लेकर 22 मार्च तक दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक कथा की जा रही थी।

REARI KATHA
REWARI SHIV PURAN KATHA

Rewari Boiler Blast: किसी का बुझा ‘चिराग’ तो किसी का उजडा ‘सुहाग’
लेकिन कल शनिवार 23 मार्च को कथा के अंतिम दिन सुबह 8 बजे कथा शुरू होकर 11 बजे तक की जायेगी।Pandit Pradeep Mishra बता दें कि रेवाड़ी शहर में सुनील मूसेपुर की ओर से कथा करवाई जा रही है। इसी के चलते सेक्टर 18 स्थित हुडा ग्राउंड में श्री शिव महापुराण कथा जारी है।

REWARI KATHA 2

Pandit Pradeep Mishra सिहोर वाले पिछले चार दिन से कथा कर रहे है। उनके मुख से कथा सुनने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु रेवाड़ी आयें हुये है। काफी लोग तो पंडाल में ही रुके हुये है।

MUSEPUR

 

Rewari Life Long Blast : झुलसे 10 श्रमिकों की मौत, परिजनो की अटकी सांसे ?

mishra

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan