Rewari: पूरे परिवार के Suicide Case में आया मोड, अब इन पर होगी कार्रवाई

BOLNI

दंपति ने भी तोड़ा दम:3 बच्चों की ​रविवार को हो गई थी मौत
रेवाडी: कस्बे के गांव गढी बोलनी में घरेलू कलह के चलते अपने 3 बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाने वाले पति-पत्नी ने भी उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया है। जबकि 3 बच्चों की रविवार को मौत हो गई थी। अब सुसाइड के मामले मे नया मोड आया गया है।Rewari: खोरी स्कूल में छलकाए जा रहे थे जाम, वीडियो वायरल

 

पुलिस के अनुसार गांव गढी बोलनी निवासी लक्ष्मण सिंह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शनिवार को उसके परिवार में ही किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इससे लक्ष्मण सिंह ही नहीं, बल्कि उसकी पत्नी व तीनों बच्चे काफी आहत थे। लक्ष्मण सिंह ने आहत होकर पत्नी रेखा (30), बेटी अनीषा (16), निशा (14) व बेटे हितेष (10) को भी जहर दे दिया।

दंपति ने तोडा दम’ रविवार रात 1 बजे जोरदार धमाका हुआ। जिसके बाद पड़ोसी और अन्य लोग घर में पहुंचे तो कमरे अंदर से बंद मिले। किसी तरह पांचों को बाहर निकाला। इस सुसाइड केस में तीनों बच्चों की मौत रविवार को हो गई थी। वही दंपति ने सोमवार को दम तोड दिया है।

Haryana: बेटे ने किया प्रेम विवाह, पिता ने लगाई फांसी
मिला सुसाईट नोट: पुलिस ने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ के काफी सारे पाउच भी मिले थे। कसौला थाना पुलिस ने दंपति के शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करा रही है। वहीं गांव गढ़ी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से हर कोई हैरान है। सारा मामला परिवारिक क्लेश बताया जा रहा है।

पुलिस ने मृतका महिला के भाई की शिकायत पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में लक्ष्मण के परिजनो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan