Election News: Rewari पंच-सरपंच के रिक्त पदों के उपचुनाव 9 को, यहां देखिए मतदान केंद्री की सूची

सरपंच के चुनाव ईवीएम से तथ पंच का चुनाव होगा बैलेट पेपर पर
रेवाड़ी: हरियाणा राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार रेवाड़ी में पंचों व सरपंच के रिक्त् पडे पदो के उपचुनाव 9 जुलाई होंगे। डीसी की ओर सं चुनावो को मतदान केंद्रों की स्थापना के आदेश जारी किए हैं।

DC REWARI IMRAN RJA

किसी ग्राम पंचायत में कितने वोट :
जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) इमरान रजा ने बताया कि ग्राम पंचायत ओढ़ी में कुल 148, आकेड़ा में 109, गोठड़ा टप्पा डहीना में 408, मंदौला में 262, कन्हौरी में 1769, बोडिया कमालपुर में 197, खुशपुरा में 160, पहराजवास में 146, राजपुरा इस्तमुरार में 192, झाड़ौदा में 219 तथा खुर्शीदनगर में 222 वोट हैं।

यहां देखिए मतदान केंद्र
जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) इमरान रजा ने बावल खंड की ग्राम पंचायत ओढ़ी के लिए रामावि ओढ़ी दाया कक्ष, धारूहेड़ा खंड की ग्राम पंचायत आकेड़ा के लिए रावमावि आकेड़ा, डहीना खंड की ग्राम पंचायत गोठड़ा टप्पा डहीना के लिए रावमावि गोठड़ा टप्पा डहीना व ग्राम पंचायत मंदौला के लिए रावमावि मंदौला, जाटूसाना खंड की ग्राम पंचायत कन्हौरी के वार्ड नंबर 1-5 के लिए राउवि कन्हौरी दाया कक्ष तथा वार्ड नंबर 6-9 के लिए राउवि कन्हौरी मध्य कक्ष में होगाRewari News: दूषित पानी का दंश झेल रहे धारूहेड़ा के पार्षद केंद्रीय मंत्री से मिले, जानिए क्या है आगे की रणनीति

ग्राम पंचायत बोडिया कमालपुर के लिए रावमावि बोडिया कमालपुर दाया कक्ष, ग्राम पंचायत खुशपुरा के लिए राप्रापा खुशपुरा व ग्राम पंचायत पहराजवास के लिए राप्रापा पहराजवास दाया कक्ष, खंड खोल की ग्राम पंचायत राजपुरा इस्तमुरार के लिए रामावि राजपुरा इस्तमुरार तथा नाहड़ खंड की झाड़ौदा ग्राम पंचायत के लिए रावमावि झाड़ौदा उत्तर कक्ष व ग्राम पंचायत खुर्शीदनगर के लिए राप्रापा खुर्शीद नगर मध्य कक्ष में बूथ स्थापित करने के आदेश जारी किए हैं।
हरियाणा में अब कुंवारों को भी मिलेगी पेंशन, जानिए कैंसे ?

 

मतदान सुबह 7 बजे शुरू: डीसी के अनुसार मतदान रविवार 9 जुलाई को प्रात: 7 बजे से सायं 6 बजे के बीच होगा तथा वोटों की गिनती मतदान के तुरन्त बाद होगी। यदि कहीं री-पोल होता है तो चुनाव आयोग द्वारा वोटों की गिनती की तारीख व समय बाद में निर्धारित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सरपंच पद के चुनाव ईवीएम के माध्यम से जबकि पंच पदों के लिए बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव होंगें।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan