Rewari : रिश्ते में खून : बेटे ने ही की थी रात को बाप की हत्या

ksaola murdar

सोमवार सुबह खून से लथपथ मिला था चारपाई पर शव
Rewari Murder: कस्बे के गांव काठूवास में बेटे ने प्रोप्टी के लिए बुजुर्ग बाप की बाकडी से हत्या कर दी। आरोपी बेटे रवि का सीआइए ने काबू कर लिया है। ।पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई तेजधार बाकडी को भी बरामद कर लिया है।बाबा मोहन राम की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा पर निकली शोभा यात्रा

गांव काठूवास निवासी राजबीर ने कसौला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका भाई रतिराम सोमवार की रात को खाना खाने के बाद अपने प्लॉट में सोने के लिए चला गया था।

BW3008DH07

मंगलवार करीब सात बजे जब परिवार के लोग वहां पर पहुंचे तो पाया कि रतिराम खून से लथपथ अपने बिस्तर पर पड़ा हुआ है। उसके सिर एवं कान के नीचे गहरी चोट के निशान लगे हुए थे। जो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके भाई की हत्या कर दी है।

मामला दर्ज कर जांच शुरू: सूचना सीआई धारूहेडा व कसोला पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मृतक रतिराम के बेटे रवि से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया की उसके पिता रतिराम ने कुछ समय पहले ही अपने हिस्से की जमीन और एक प्लॉट बेच दिया था। इस बात को लेकर घर पर उसके पिता की हत्या कर दी।खेत में आई विवाहिता, प्रेमी संग फरार, तीन महीने पहले हुई थी शादी

बेटा ही निकला हत्यारा: बेटे ने ही बाप की हत्या की थी। उसे एक दिन रिमांड पर लिया गया है। कसौला थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan