अदालत में गवाही नहीं दी तो, ह​थियार के बल धमकी देकर की मारपीट, तीनो बदमाश काबू

रेवाडी: करीब एक साल पहले जानलेवा हमले के मामले में शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करने व कोर्ट में गवाही न देने की धमकी देने के मामले में खोल थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव मनेठी निवासी तरुण उर्फ मोनी, श्याम सुंदर उर्फ भोला व वरुण के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी मनेठी निवासी जितेंद्र उर्फ टोनी को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।
गांव मनेठी निवासी राहुल यादव ने अपनी शिकायत में कहा था कि 25 नवंबर को वह अपने बच्चों को स्कूल से लाने के लिए जा रहा था। कुंड बैरियर पर पहुंचा तो तरुण, वरुण, जितेंद्र उर्फ टोनी ने अपने साथियों के साथ रास्ता रोक लिया था और डंडे व लोहे की रॉड से जमकर मारपीट की थी। राहुल यादव ने आरोपियों पर उनकी कार से ढाई लाख रुपए की नगदी चोरी करके ले जाने और हथियार दिया कर जान से मारने की धमकी भी आरोप लगाया था। आरोपियों ने करीब एक साल पहले राहुल यादव पर जानलेवा हमला किया था। राहुल यादव ने कुंड चौकी में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में अदालत में गवाही न देने के लिए आरोपियों ने राहुल यादव के साथ मारपीट की थी। खोल थाना पुलिस ने तीन और आरोपी वरुण, श्याम सुंदर उर्फ भोला और तरुण उर्फ मोनी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan