Rewari Crime: धडल्ले से पहुंच रहे यूपी से हरियाणा में अवैध हथियार-Best24News

पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस के साथ बदमाश दबोचा
रेवाडी: यूपी से सस्ते दामों हथियार लाकर हरियाणा में महंगे दामों बेचना आजकल एक विजनेश बन गया हैंं। बडी संख्या में बरोजगार युवा आजकर इस घिनोना कार्य में जुटे हुए है। लेकिन पुलिस ने अब पहले से ज्यादा सक्रिय हो गई है।

अवैध हथियार के साथ काबू: पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक जने को काबू किया हैं। आरोपी की पहचान पातुहेडा निवासी कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से एक पिस्टल तथा तीन कारतूस बरामद किए हैं। एएसआई जितेन्द्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की कुलदीप अवैध हथियार लेकर अपने गाँव से कम्पनी एरिया की तरफ आ रहा है।

पुलिस टीम पोस्को चौक से पातूहेड़ा गाँव के रास्ते पर पहुँची तो रास्ते में एक नौजवान दिखाई दिया। वह लड़का सामने पुलिस को देखकर एकदम वापिस मुड़कर भागने लगा। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास एक पिस्टल बरामद हुआ। पिस्टल को खोलकर चेक किया तो मैग्जीन में तीन जिन्दा कारतुस बरामद हुए। कसोला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज करके मामले में आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan