Bhiwadi: दुल्हन जीजा के साथ फरार, साथ ले गई लाखों रूपए के जेवरात

SHADI 1

पति ने जब उससे रोकना चाहा तो उसे पीट पीट कर दिया अधमरा
Bhiwadi: भिवाड़ी में एक अजीब मामला सामने आया है। दुल्हन (Rewari News) अपने जीजा के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं घर में रखी नगदी और सोने चांदी के जेवरात भी ले गई। पति ने जब इसका विरोध किया तो उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया।

जानिए क्या है मामला: चोपानकी थाना क्षेत्र के खेजी गांव के रहने वाले जुनेद पुत्र हारून ने मामला दर्ज करवाया की मंगलवार सुबह गाडी की आवाज सुनाई दी। उसने नींद से उठकर देखा की उसकी पत्नी आबिदा उसके घर में नहीं है।

वह उस गाडी को देखकर उसके पास गया तो उसकी पत्नी आबिदा उसके साडू असरूदीन निवासी बूबलहेडी के साथ गाड़ी में बैठी हुई थी।

THANA BHIWADI 11zon
उसने उनका पीछा तथा कार को रूकवाकर बात करना चाहा। उसका साढ़ू असरूदीन और अन्य गाड़ी में बैठे लोग उतर कर आए और उसे डंडो से ओर लाठियो से मारना शुरू कर दिया। उसको इतना मारा कि वह चोट लगने से वह वही बेहोश होकर गिर गया। अधमरी अवस्था में छोड कर भाग गए।

सूचना पाकर उसका चाचा फारूक मौके पर पहुंचा तथा उसे डॉक्टर के पास पहुंचाया। उसने जब अपने घर आकर देखा तो करीब 75000 रूपए और 6 तोला सोना और 2Kg चांदी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan