हरियाणा के इन 11 जिलों में घने कोहरे और कोल्ड- डे का अलर्ट जारी, बारिश की संभावना

Weather Forecast
Weather Forecast

हरियाणा: हरियाणा में दिन का तापमान 9 डिग्री से नीचे पहुंच गया है। पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 26- 27 जनवरी को प्रदेश में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। लेकिन एक ओर पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण मौसम में आंशिक बदलाव देखने को मिलेगा।Rewari: दो बच्चे के बाप ने बावल में लगाई फासी, सुसाईड नोट से खुला राज

इसे देखते हुए मौसम विभाग ने 11 जिलों में घने कोहरे, कोल्ड डे और कोल्ड वेव का अलर्ट जारी किया है. रात के तापमान में बढोत्तरी हो रही ह। इससे पहले दिन का पारा 20 डिग्री तक पहुंच गया था। दूसरी तरफ मौसम विभाग ने 26 से 28 जनवरी तक ठंड का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 30 जनवरी तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

BARISH

इस दौरान पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 26- 27 जनवरी को प्रदेश में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है लेकिन एक ओर पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण मौसम में आंशिक बदलाव देखने को मिलेगा. 30- 31 जनवरी और 1 फरवरी को बिजली के साथ हवाएं और आंधी चलेगी. कहीं- कहीं बूंदाबांदी या हल्की बारिश की भी संभावना है.Rewari Crime: धारूहेडा किरायेदारों के दो कमरो से 43 हजार रूपए चोरी ?

इस जिलो मे बारिश की आशंका
राज्य में हिसार, जींद, अंबाला, सोनीपत, पानीपत, सिरसा, फतेहाबाद कुरूक्षेत्र, कैथल, करनाल, यमुनानगर, , शामिल है. इस बीच राज्य के ज्यादातर इलाकों में रात में घना कोहरा देखने को मिला.

मौसम का ताजा पूर्वानुमान
हरियाणा राज्य में 30 जनवरी तक मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है. इस अवधि के दौरान हल्की गति से ठंडी हवाएं चलने की संभावना है. इसके कारण राज्य में दिन के तापमान में मामूली वृद्धि होगी लेकिन रात के तापमान में हल्की गिरावट होगी. इस दौरान सुबह के समय ज्यादातर इलाकों में कोहरा छाए रहने की आशंका है.

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan