CM Flying Raid: बिना परमिशन Kosli में चल रहा था अहाता

cm flying kosli

कोसली: सीएम फ्लाइंग की टीम ने कोसली में चल रहे अवैध रूप से चल रहे अहाते पर छापामारी की। इस दौरान काफी सारे लोग मौके पर शराब पीते पाए गए। टीम के पहुचने ही होटल पर अफरा तफरी मच गई।Haryana news: धर्मनगरी को मिला सर्वश्रेष्ठ अध्यात्मिक स्थल का अवार्ड

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि कोसली बस स्टैंड के पास एक होटल संचालक अवैध रूप से अहाता चला रहा है, जिसमें लोगों को शराब परोसी जा रही है।

सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार ने आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार के साथ मिलकर होटल पर छापा मारा।Income Tax Recruitment 2023: आयकर विभाग ने निकाली भर्ती, 10वीं पास को मिलेगा मौका

शराब पीते मिले लोग: छापामारी के दौरान जब अधिकारी होटल में घुसे तो वहां टेबल पर शराब की बोतलें रखी थी और काफी लोग शराब पी रहे थे।

पुलिस ने गांव कान्हड़वास निवासी सतेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर उससे अहाते से संबंधित कागजात मांगे, लेकिन वह कोई कागजात पेश नहीं कर पाया। उसे बिना परमिशन शराब पिलाने व अहाता चलाने के आरोप मे मामला दर्ज कर लिया गय है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan