Rewari: शातिर महिला दबोची, अपनो को भी नहीं बख्शा ?

rap case

Rewari: रेप(Rape Case) के झूठे मामले में फंसाकर उससे 10 लाख रुपये की मांग करते हुए में 3 लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों एक महिला व उसके साथी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग के आरोप में मामला दर्ज किया है। इससे पहले भी महिला ने जीजा के भाई से 5 लाख रुपये ले चुकी है

महेंद्रगढ़ के तोताहेड़ी गांव के निवासी संदीप की पत्नी राकेश देवी ने मॉडल टाउन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि संदीप के भाई राजबीर की साली शर्मिला, जो रेवाड़ी के बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी में किराए पर रहती है।

शर्मिला ने पैसे ऐठने के झूठा रैप करने का आरोप लगाते हुए 10 फरवरी को संदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। संदीप के भाई राजबीर ने समझौता कराने की कोशिश की, तो शातिर शर्मिला ने 5 लाख रुपये की मांग की।

THANA MODEL TOWN REWARI

रंगे हाथो पकडी शातिर

पुलिस को पूरे खेल की जानकारी दी। जिला उद्यान अधिकारी मनदीप सिंह को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप भेजा तथा पूरी मामले पर जांच करने की जिम्मेदारी दी। पुलिस ने संदीप की पत्नी राकेश देवी और उसके जेठ अनूप से 3 लाख रुपये देने की सहमति जताई और दोनों को रणबीर सिंह हुड्डा चौक के पास बुलाया।

पुलिस ने पत्नी को राशि देने भेजा

पुलिस ने 500 रुपये के नोटों की 6 गड्डियों पर हस्ताक्षर किए और संदीप और उसकी पत्नी को यह राशि देने के लिए भेज दिया। जैसे ही शर्मिला और उसका साथी बिजेंद्र सिंह पैसे लेन चौक पर आए तो पैसे लेते ही उन्हें रंगे हाथों दबोचल लिया । दोनों के खिलाफ धारा 384, 389, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।