Rewari: 10 लाख की फिरोती मांगने वाला कौशल गैंग का गुर्गा काबू

फिरोती मांगने के बाद कर लिया था मोबाइल बंद
धारूहेडा: सुनील चौहान। एक व्यापारी से 10 लाख की फिरोती मांगने के मामले में पुलिस ने कौशल गैंग एक गुर्ग को काबू किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव संगवाडी निवासी नितेश उर्फ नीतू के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कसौला निवासी सुरेश कुमार शिकायत दी थी कि गत 02 मई को उसके पास फोन आया कि कौशल गैंग से बोल रहा हूं। फोन पर दुकानदार से 10 लाख रूपए की फिरोती की मांग करते हुए कहा कि 05 मई तक 10 लाख रूपए का इंतजाम कर ले। पैसे नही देने कि एवज में उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी।
धमकी देने के बाद बंद कर लिया था फोन: आरोपित ने धमकी देने के बाद अपना मोबाइल फोन बदं कर लिया था। आरोपी को यह विश्वास था धमकी देने के बाद व्यापारी उसे फिरोती दे देगा। लेकिन पुलिस ने मोबाइल की ट्रेसिंग करते हुए धमकी देने व फिरोती मांगने वाले को आरोपी को गांव से दबोच लिया है।
आरोपित को भेजा जेल: पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपित संगवाडी निवासी नितेश उर्फ नीतू पुत्र धन गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan