Haryana Election: हरियाणा में इस सीट पर कांग्रेस को बडा झटका, सिर्फ इतनें मतों से हुई हार

DEVENDER ATRI UCHANA MLA HARYANA

हरियाण में इस सीट की हार जीत पर बना इतिहास
Haryana Election: चुनावों मेंं हार जीत तो होती रहती है। लेकिन उचाना विधानसभा में भाजपा के देवेंद्र अत्री ने 32 वोटों से किया जीत दर्ज करवाई। कम जीत होने के ​चलते दो बार रि काउटिंग भी गई, लेकिन अत्री को ही जीत मिली।

बता दे कि उचाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी देवेंद्र अत्री ने अत्यंत करीबी मुकाबले में बहुत ही कम मत से जीत हासिल की है। उन्होंने केवल 32 वोटों के अंतर से अपनी विपक्षी पार्टी को हराया है। अब तक हुए चुनावों में इतनी कम मतों से जीत चुनावी राजनीति में एक महत्वपूर्ण घटना मानी जा रही है।Haryana Election

BJP
हरियाणा में विधानसभा की सीटों को लेकर कुछ दिन पहले सर्वे की हवा निकल गई है। सर्वे टीमेंं दावे कर रही थी कांग्रेस की बडी व अच्छी जीत होगी। लेकिन मंगलवार को आए परिणामोंं कुछ ओर आया है।Haryana Election

यहा बना इतिहास: देवेंद्र अत्री को विधानसभा चुनाव में 42835 वोट मिले है। जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह को 42803 वोट मिले। इतने कम मतो से जीत दर्ज होने पर कांग्रेस का बडा सदमा लगा है।

दोनो पार्टियों बाट चुकी मिठाईया: हार जीत का दौर ऐसे चला कि दोनो की पार्टिंया जीत को लेकर मिठाई बांट चुकी है, लेकिन फाईनल में महज 32 मतों से हुई जीत से कांग्रेस के जश्न मनाने वालों की नींद उड गई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan