Amazon India धमाकेदार सेल शुरू, AC, फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर मिल रही 60% तक की छूट

amazon

Amazon India: हर साल की भांति एक बार फिर गर्मियो में अमेजन सेल पर AC, फ्रिज और अन्य होम एप्लाइसेंस भारी ओफर दिया जा रह है। अगर आप भी इसी तरह चीज लेना चाहते है तो Amazon लाया है एक आफर….. Summer Appliances Fest। Amazon India पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, यहां पर हर आइटम पर करीब 60 पर्सेंट तक का छुट का Offer दिया जा रहा है।

 

22 से 27 तक रहेगा आफर

बता दें कि Amazon India पर AC के कई उत्पाद मौजूद हैं, जहां 1 Ton से लेकर 2 Ton तक के कई आफर मिल जाते हैं। यहां लगभग सभी ब्रांड के AC मौजूद हैं, जो अलग-अलग डिस्काउंट और Price  सेगमेंट के साथ आते हैं।

छह दिन रहेगा आफर: यह सेल 22 मई यानी आज से शुरू होके 27 मई तक चलेगी। इस सेल के दौरान खरीदारों को Bank Discount  का भी खुब फायदा मिलेगा। यहां अलग-अलग बैंक अलग-अलग ऑफर दे रहे हैं।

AMAZON
IDFC Bank 5 हजार रुपये तक का इंस्टैंड डिस्काउंट दे रहे है। साथ ही HDFC Bank के कार्ड पर EMI का ऑप्शन लेने पर 14 हजार रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट मिल जाएगा।

इस सेल में सिर्फ AC ही नहीं बल्कि वॉशिंग मशीन और फ्रिज भी लिस्टेड किया गया है जिन्हें आप ससते में खरीद सकते हैं। इस सेल में सिंगल डोर, डबल डोर और हाई कैपिसिटी फ्रिज के साथ साथ साइड डोर फ्रिज भी खरीद सकते हैं।

इस रेटिंग पर दे ध्यान: AC, फ्रिज को खरीदने से पहले हमेशा इलेक्ट्रिसिटी सेविंग को दिखाने वाले 5 Star रेटिंग को ध्यान रखें। 5 Star रेटिंग वाला AC खरीदने पर आपका बिजली का बिल काफी कम आएगा। पूरे साल में आप करीब 10 से 25 हजार रुपये तक सेव कर सकते हैं। सस्ते के चक्कर मे कम रेटिंग का सामान नहीं खरीदे।

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan