AIR INDIA ने एक यात्री की 30 दिन यात्रा पर लगाया वेन, जानिए क्या था कसूर

AIR INDIA 2

एयर इंडिया की फ्लाइट मे नशे के धुत यात्री ने कर दिया था पेशाब
मुबई: सेवा सुरक्षा व सहयोग दावे करने वाले एयर इंडिया की फ्लाइट की एक महिला ने पोल खोल कर रख दी है। महिला के साथ बतमीजी का लेकर जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो महिला ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियो को की

महिलाा ने बताया कि वह बिजनेस क्लास के गलियारे से लगी सीट पर महिला बैठी हुई थी। वहां पर नशे मे धुत एक यात्री आया तथा उस पर पेशाब कर दिया। यात्री की इस बेहूदा हरकत के बाद महिला ने क्रू से इसकी शिकायत की लेकिन इसके बाद भी स्टाफ ने बेकाबू यात्री को पकड़ने की कोशिश नहीं की।

Toll Tax: अब इन लोगों को नहीं भरना होगा Toll Tax, ​नितिन गडकरी ने जारी की List

शिकायत पर लिया सज्ञान: जब महिला की शिकायत एयर इंडिया पर पहुंची तो मैनेजमैंट ने उस यात्री पर 30 दिन के लिए हवाई यात्रा पर वेन कर​ दिया गया गया है। अब देखन यह है क्या यह वैन 30 दिन तक रहेगा या फिर शिकायत कर्ता को संतुष्ट करने के लिए किया गया है।

Cheapest Electric Bike in India : ये है देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए कीमत व फिचर्स
जानिए क्या था विवाद
महिला ने बताया कि यह घटना 26 नवंबर को एयर इंडिया की उड़ान AI-102 में हुई। जो स्थानीय समयानुसार दोपहर 1 बजे के आसपास न्यूयॉर्क-जेएफके हवाई अड्डे से रवाना हुई। दोपहर के भोजन के तुरंत बाद और रोशनी बंद कर दी गई। एक अन्य यात्री जो कि पूरी तरह से नशे में था वह महिला की सीट पर चला गया। जिसके बाद उसने अपनी पैंट की जिप खोली और मुझे अपने गुप्तांगों को दिखाना जारी रखा।

AIR INDIA

पेशाब किया: आरोपी ने उसके उपर पेशाब कर दिया। जिससे उसका पर्स, मोबाइल व अन्य समान बिग गए। महिला बार बार उसे वहां से जाने के लिए बोलती रही लेकिन आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी। इतना ही महिला की ओर से नशे में धुत यात्री के वहां से जाने के बाद महिला ने तुरंत एक केबिन क्रू मेंबर को सूचित किया।

महिला ने बताया कि उसके कपड़े, जूते और बैग पेशाब में पूरी तरह से भीग गए। जिसकी पुष्टि स्टाफ ने भी की और फिर उन चीजों पर कीटाणुनाशक का छिड़काव कर दिया। महिला यात्री ने एयरलाइन के शौचालय में खुद को साफ करने के बाद चालक दल ने उसे बदलने के लिए पैजामा और डिस्पोजेबल चप्पल का एक सेट दिया

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan