Sam Pitroda ने ऐसा क्या कहा? कि PM Modi हो गए क्रोधित !

PM MODI

PM Modi:    PM Modi ने दावा किया, ‘राजकुमार के चाचा ने कहा है कि जिनकी त्वचा का रंग काला है वे सभी अफ्रीका से हैं। मतलब आप सभी से. उन्होंने मेरे देश के कई लोगों को उनकी त्वचा के रंग के आधार पर इतना दुर्व्यवहार किया है।

 

आज मुझे पता चला कि ये Congress पार्टी Draupadi Murmu को हराने के लिए मैदान में क्यों उतरी थी? उन्होंने कहा कि प्रिंस (राहुल गांधी) के चाचा अमेरिका में रहते हैं।

ये अंकल उनके मार्गदर्शक हैं। जैसे आजकल क्रिकेट में थर्ड अंपायर होता है, वैसे ही जब राजकुमार भ्रमित हो जाता है तो सलाह मांगता है। राजकुमार के गाइड ने एक बड़े राज का खुलासा किया है।

​​प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज तेलंगाना के वारंगल में रैली करते हुए Congress पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं सोचता रहा कि आदिवासी समुदाय की बेटी Draupadi Murmu को राष्ट्रपति पद पर हराने के लिए Congress ने इतनी मेहनत क्यों की थी।

 

PM Modi—तभी मुझे समझ आया कि चमड़ी का रंग देखकर उन्होंने मान लिया कि Draupadi Murmu भी अफ्रीकी हैं, इसलिए उन्हें हराया जाना चाहिए। आज हमें पता चला कि उनका दिमाग कहां काम कर रहा है, वे देश को कहां ले जायेंगे। उनके दिल की बात अब सामने आइ है।

 

Sam Pitroda ने ऐसा क्या कहा?

‘विरासत टैक्स’ वाला बयान देने वाले इंडियन ओवरसीज Congress के अध्यक्ष Sam Pitroda ने एक और टिप्पणी से नई राजनीतिक बहस को जन्म दे दिया है। Sam Pitroda भारत की विविध संस्कृति पर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि दक्षिण भारत के लोग अफ़्रीकी जैसे दिखते हैं और पश्चिम भारत के लोग अरब जैसे दिखते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भारत जैसे विविधता वाले देश में आज भी सभी लोग मिलजुल कर रहते हैं. इस बयान पर BJP हमलावर हो गई है. BJP का कहना है कि ये शब्द भले ही Sam Pitroda के हों लेकिन सोच राहुल गांधी की है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के लोग गोरे लोगों की तरह दिखते हैं, जबकि पूर्वी भारत के लोग चीनी लोगों की तरह दिखते हैं।

मैं आज गुस्से में हूं…

PM Modi  ने कहा, क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्या मेरे देश में लोगों की योग्यता त्वचा के रंग के आधार पर तय होगी? राजकुमार को त्वचा के रंग का खेल खेलने की अनुमति किसने दी? संविधान को सिर पर रखकर नाचने वाले लोग त्वचा के रंग के आधार पर देशवासियों का अपमान कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि Modi देशवासियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पीएम ने आगे कहा कि त्वचा का रंग चाहे जो भी हो, हम वो लोग हैं जो श्री कृष्ण की पूजा करते हैं जिनकी त्वचा का रंग हम सभी के जैसा था। उन्होंने कहा कि मैं एक गंभीर सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या हमारे देश में ये जो राजकुमार हैं…..

.मुझे आज बहुत गुस्सा आ रहा है मित्रों… अगर कोई मुझे गाली देता है तो मुझे गुस्सा नहीं आता। मैं इसे सहन करता हूं। लेकिन आज शहजादे के दार्शनिक ने इतनी गालियाँ दीं कि मुझे क्रोध से भर गया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan