Loot in Dharuhera: 4 करोड़ लूट गिरोह का एक ओर बदमाश छह साल बाद काबू

4 करोड़ लूट गिरोह का एक ओर बदमाश छह साल बाद काबू

वारदात के बाद चल रहा था फरार, मामले में 11 आरोपी पहले किए गिरफ्तार

Best24News, Crime News
Loot in Dharuhera: करीब छह साल पहले दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा के पास चालक और उसके साथी को बंधक बनाकर कम्पनी के साढ़े 4 करोड़ रूपये लूटने वाले गिरोह से जुडे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के जिला गाजियाबाद के मोदीनगर निवासी मोहम्मद यूनस उर्फ़ भूरा के रूप में हुई है।

2018 में हुई थी लूट: गुजरात के जिला मेहसाना के ऊंजा निवासी करण पटेल ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 20 सितंबर 2018 की रात को अपने साथी गजेंद्र राठौर के साथ कम्पनी की गाड़ी से दिल्ली से अहमदाबाद जा रहा था। जो धारूहेड़ा के पास कुछ लोगो ने उन्हें बंधक बनाकर उनकी गाड़ी व कंपनी के साढे़ 4 करोड़ रुपए लूट लिए थे।

जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में मामला दर्ज करके मामले में 11 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके उनसे लूटी हुई रकम से करीब 02 करोड़ 52 लाख रूपए बरामद कर लिए थे।

जो गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहम्मद जावेद ने पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया था की उसने लूटी हुई रकम में से 15 लाख रूपये अपने मामा मोहम्मद यूनस उर्फ़ भूरा को दे दिए थे। पुलिस कई सालों से इसकी तलाश में थी।

मुखबीर के इशारे पर काबू: पुलिस को सूचना मिल गई थी आरोपी कई बार रात का अपने घर आता है। टीम ने मौका पार रेड की तथा घर पहुंचते ही यूपी के जिला गाजियाबाद के मोदीनगर निवासी मोहम्मद यूनस को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। ताकि इस गिरोह से जुडे आरोपी पकडे जा सके। अभी करीब डेढ करोड रूपए की रिकवर बाकी है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan