The Crook Ran Away With Handcuffs : ढाबे पर पुलिस सोती रही और बदमाश हथकडी निकालकर फरार, जब आंख खुली तो मची अफरा तफरी

हरियाणा /गवालियर:  ग्वालियर के हाईवे पर सुहाने मौसम के बीच ढाबा का स्वादिष्ट भोजन खाकर करनाल हरियाणा की क्राइम ब्रांच के जवान सोते रह गए और बदमाश हथकड़ी निकालकर फरार हो गया। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात प्रिंस मामा ढाबा की है। हरियाणा पुलिस की कार की एक लाइट खराब हो गई थी और बारिश भी हो रही थी।

ऐसे में टीम ने ढाबे पर डेरा डाला, पर मौका का फायदा उठाकर बदमाश भाग गया। घटना का पता सुबह चला जब पुलिसकर्मियों की नींद खुली। घटना का पता चलते ही क्राइम ब्रांच के जवानों ने अपने स्तर पर छानबीन की। गिरवाई पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस ने आरोपी को तलाश किया, जब नहीं मिला तो FIR दर्ज कराई है।

हरियाणा के करनाल जिले की क्राइम ब्रांच ASI जयपाल सिंह ने बताया कि रविवार को वह NDPS ACT में पकड़े गए आरोपी सुरेन्द्र सिंह उर्फ सिंद पुत्र बलकार सिंह सिख को गुना में उसके साथी आरोपी बनवारी की तलाश में लेकर आए थे। ASI दशरथ सिंह, बलजीत सिंह, प्रधान आरक्षक बलवान सिंह, प्रवीण कुमार और एक आरक्षक के साथ लेकर आए थे, लेकिन बनवारी नहीं मिला तो वह वापस आ रहे थे। रात करीब 11 बजे वह गिरवाई थाना क्षेत्र के बेला की बावड़ी पर पहुंचे तो यहां गाड़ी की एक तरफ की लाइट पानी भरने से खराब हो गई थी। तेज बारिश हो रही थी तो उन्होंने रात का समय होने पर प्रिंस मामा ढाबा में दो कमरे किराए से लिए और सुरेन्द्र को हथकड़ी लगाकर बाथरूम के गेट से बांधकर आराम करने लगे। इसी बीच पुलिस जवानों और अफसरों की झपकी लग गई। आरोपी मौका पाकर हाथ से हथकड़ी निकालकर फरार हो गया। आरोपी के भागने का पता सुबह चला जब पुलिसकर्मियों की आंख खुली तो वह गायब था। मामले का पता चलते ही पुलिसकर्मियों ने पहले अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

हरियाणा में अफसरों को दी सूचना:
आरोपी का सुराग नहीं लगने पर सुबह पुलिसकर्मियों ने करनाल हरियाणा के एसपी को सूचना दी। इसके बाद थाने पहुंचे और मामले की शिकायत गिरवाई थाना पुलिस से की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ग्वालियर पुलिस का कहना:
SP ग्वालियर अमित सांघी ने घटना की पुष्टि की है। साथ ही भागे हुए आरोपी की तलाश में टीमें लगाने की बात कही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपी भागा कैसे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan