NHAI का कारनामा, अंडरपास की एंट्री गेट पर लगाए पत्थर, आवागमन ठप

का कारनामा, अंडरपास की एट्री गेट पर लगाए पत्थर, आवागमन ठप

NHAI : दिल्ली जयपुर हाईवे पर  (Delhi Jaipur Highway 48 Dharuhera) सेक्टर छह के पास बने अंडरपास के एंट्री गेट पर डाले गए पत्थरोंं से आवागमन बंद हो गया है। लोगो ने एनएचएआई के अधिकारियो से इस अंडरपास को खुलवाने की मांग की है ताकि आवागमन हो सके।

बता दे कि हाईवे पर क्रोसिंग के लिए सेक्टर छह के पास अंडरपास (Underpass Dharuhera)  बनाया हुआ है। पिछले दो दिन माह से यहां पर कंकरीट सडक बनाने का कार्य जारी थी। इसी के चलते ठेकेदार की ओर से इस अंडरपास पर पत्थर लगा कर बंद किया हुआ था।

 

एनएचएआई (NHAI) की ओर से दोनो ओर कंकरीट सडक बनाने का कार्य पूरा हो चुका है, लेकिन अंडरपास के दोनो गेटो पर अभी भी पत्थर लगे हुए है। ऐसे में इस अंडरपास से दुपहिया वाहन चालकों का आवागमन बंद हो गया है।

रोज गुजरते है दो से तीन हजार लोग: इस अंडरपास से रोजाना दो से तीन हजार लोग पैदल आते-जाते हैं। दूसरी ओर करी 50 से ज्यादा कंपनियां हैं। जिसमें जाने के लिए लोग इसे इस्तेमाल करते है। इससे पहले जलभराव (Underpass) सर्विस रोड पर ही होता था, अब सर्विस रोड तो दुरुस्त हो चुका है,

 

 

लेकिन अंडरपास की व्यवस्था खराब हो गई है। अंडरपास पर पत्थर लगे होने से दुपहिया वाहन चालको धूम कर दूसरी ओर जाना पड रहा है।
​हटवा दिए जाएंगे पत्थर: मुझे सूचना नही थी। अंडरपास के गेट पर लगे पत्थरों को हटवा दिया जाएगा।
एके सिंगला, कंसैलटैंट एनएचएआई