राजस्थान में नहीं चला हनी सिंह का जादू, 19 चाबियां नही खोल पाई भी एक भी ताला ?

Spread the love

राजस्थान:दुष्यंत चौटाला ने कई बार कहा था कि इस बार राजस्थान विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इतना ही कई कलाकारो ने जमकर प्रचार किया लेकिन राजस्थान की जनता के सामने इनका भी जादू नहीं चला।अलवर में नहीं चला महिलाओं को जादू, 12 की 12 की हुई करारी हार, यहां देखिए डिटेल्स

विधानसभा चुनाव में जेजेपी ने 19 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे थे। सभी उम्मीदवार चुनाव हार गए, जबकि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में कई बड़ी रैलियां की थीं। इस बार 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती भी राजस्थान में ही मनाई थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

नहीं चला यो यो हनी सिंह का भी जादू
राजस्थान विधानसभा में सीकर की दांतारामगढ़ विधानसभा सीट पर जेजेपी की टिकट से दांतारामगढ़ से सात बार विधायक व पूर्व में पीसीसी चीफ नारायण सिंह की पुत्रवधू रीटा सिंह चुनावी मैदान में थीं। रीटा सिंह के समर्थन में खुद हनी सिंह जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।रेवाड़ी बार एसोसिएशन में पहले दिन पांच ने किया नामांकन, यहां देखिए लिस्ट

सीकर में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल चौटाला के जयंती समारोह के दिन जननायक जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में बड़ी जनसभा की थी।

कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह, पंजाबी सिंगर अल्फाज, गगन कोकरी, कमल खान, गोल्डी गिल, याशिर हुसैन, गिरिक अमन, हरियाणवी सिंगर गुलजार व एमडी देसी रॉकस्टार भी पहुंचे थे, लेकिन राजस्थान की जनता के सामने इनका भी जादू नहीं चला।

!-- Composite Start -->