रेवाड़ी बार एसोसिएशन में पहले दिन पांच ने किया नामांकन, यहां देखिए लिस्ट

Spread the love

रेवाड़ी: जिला बार एसोसिएशन के चुनाव 15 दिसंबर को है। नामांकन प्रकिया शुरू हो गई है। पहले दिन पांच प्रत्याशियों ने नामांकन भरे गए। मंगलवार को भी नामांकन पत्र भरे जाएंगे।Haryana: रोहतक अनाथ आश्रम से नाबालिग लापता, प्रशासन मेंं मची अफरा तफरी

 

जानिए किस किस ने किए नांमाकन: जिला बार एसोसिएशन के लिए प्रधान पद हेतु संजय सिंह यादव, उप प्रधान पद हेतु रणवीर सिंह, रजनीश शर्मा, सचिव पद के लिए मोहित कुमार यादव, सहसचिव पद के लिए टार्जन यादव ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये। नामांकन पत्र भरने के साथ ही अधिवक्ताओं ने अपने साथी अधिवक्ताओं के साथ प्रचार प्रसार भी किया।

IMG 20231204 WA0167 11zon

चुनाव समिति के सदस्य एडवोकेट अश्वनी तिवारी, सतीश डागर, चौधरी चरण सिंह, शमशेर सिंह यादव ने बताया कि नामांकन पत्र भरने के पहले दिन सोमवार को पांच नामांकन भरे गए । इसके साथ ही मंगलवार को भी नामांकन प्रक्रिया सुबह 11 से 3 बजे तक रहेगी।

 

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव आगामी 15 दिसंबर को ईवीएम मशीन द्वारा किए जाएंगे जिसमें 1729 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर पंच पदों के लिए मतदान करेंगे।Dharuhera: राजपूत सभा की बैठक आयोजित, मेडल विजेता छात्र को किया सम्मानित

दूसरी और बावल बार एसोसिएशन में पहले दिन पांच पदों के लिए चार नामांकन पत्र भरे गए। जिसके लिए प्रधान पद हेतु प्रवीण कुमार व हरिओम कौशिक तथा उपाध्यक्ष पद के लिए अनूप सिंह व सचिव के लिए सुनीता कुमारी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किया।

चुनाव अधिकारी राहुल जोशी ने बताया कि मंगलवार को भी नामांकन प्रक्रिया जारी रहेगी। नामांकन पत्रों की छंटनी मंगलवार को ही शाम को 3 बजे बाद की जाएगी। इसके पश्चात 6 दिसंबर को नामांकन पत्रों को वापस लिया जा सकेगा।

!-- Composite Start -->