Rewari: ATM Card बदलकर Hero Motocorp Dharuhera के कर्मचारी से 3 लाख की ठगी

ATM FRAD HERO

Hero Motocorp Dharuhera: औद्योगिक कस्बे मे साइबर ठगी नहीं रूक रही है। मालपुरा में एक श्रमिक का एटीएम कार्ड बदलकर शातिरोंं ने उसके खाते से 2 लाख 99 हजार ठगी कर ली। कस्बे में साइबर ठगी में पिछले 10 दिन में यह तीसरा केस है

 

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में बिहार के ​जिला बक्सर के गांव राजपुर कलां के रहने वाले मोहन गुप्ता ने बताया कि यह वह मालपुरा में किराये पर रहता है तथा Hero Motocorp Dharuhera में कार्यरत हूं। मेरा केनरा बैंक मालपुरा में खाता है। वह 23 जून को चौक पर बने बूथ से पैसे निकालने के लिए आया था ।

वह एटीएम बूथ में अपने ATM Card  से पैसे निकाल रहा था उस समय एटीएम बूथ के अन्दर दो लड़के आ गए और उन्होंने मुझे मेरा एटीएम कार्ड से पैसे निकालते समय एटीएम का पिन डालते हुए देख लिया था ।

HERO DHR 11zon

वे बोले की तुम्हारे से पैसे नहीं निकल रहे है और एक लड़के ने धोखे से मेरा एटीएम कार्ड बदल लिया। वह कमरे पर आया गया।

दोबारा पैसे निकालने के लिए गया और पैसे निकालने लगा तो मेरा एटीएम कार्ड का मशीन (atm card replace ) में पिन गलत बताया तो मैंने एटीएम कार्ड को देखा तो वह किसी ओर का था। आरोतिप ने मेरे खाते से 2 लाख 99 हजार निकाल लिए।

 

उसने बैंक में सूचना देकर कार्ड बंद करवाया, जब वह खाता साफ हो चुका था। पुलिस ने बैंक स्टेटमेंट के आधार पर सोमवार को FIR कर ​जांच शुरू कर दी है।

ATM

10 दिन में ठगी के तीन केस: कस्बे में साइबर ठगी में पिछले 10 दिन में यह तीसरा (FIR in Rewari) केस है। पुलिस की ओर से बार बार लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन फिर भी लोग शातिरो के चुंगल मेेंं फस ही जाते है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan