Haryana news: दो दिन में खुली ईमानदारी की पोल: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित अधिकारी 30 हजार रूपए रिश्चत लेते दबोचा

हरियाणा: गणतंत्र दिवस पर ईमानदारी का तगमा लेने वाला कितना ईमानदार है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किए गए जिला बागवानी अधिकारी महावीर शर्मा को विजिलेंस ने 30 हजार रुपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथ पकड़ा। महज दो बाद ही हुई कार्यवाई को लेकर जिला प्रशासन ने उनका सम्मान वापस लिया जाएगा।

Npa Chairman Dharuhera: कवंर सिंह के सिर पर बंधेगा ताज या दोबारा होगें चुनाव, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 4 को


डीएसपी विजिलेंस नरेंद्र कुमार ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव पत्थरगढ़ निवासी किसान तनवीर ने शिकायत दी थी। तनवीर ने बताया कि उन्होंने सब्जियों की फसल पर मिलने वाली सब्सिडी के लिए नवंबर 2021 में आवेदन किया था। जिला बागवानी अधिकारी तीन माह से चक्कर कटवा रहे थे और आवेदन आगे बढ़ाने के लिए 30 हजार रुपये रिश्वत मांग रहे थे। तनवीर ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की। इसके बाद अनाज मंडी स्थित कार्यालय से महावीर शर्मा को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया गया। उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई नियमानुसार अमल में लाई जाएगी।

Rewari News: एनएच 71 पर हादसा: कार की चपेट में आने से फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारी की मौत


उत्कृष्ट कार्यों के लिए हुए थे सम्मानित
जिला बागवानी अधिकारी महावीर शर्मा को गणतंत्र दिवस पर शिवाजी स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में मंडलायुक्त संजीव वर्मा ने उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया था। मगर रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद उनकी चारों तरफ किरकिरी हो रही है। उनसे सम्मान भी वापस लेने का फैसला लिया गया है।

Rewari Crime news: गुरुग्राम सीआईडी कंप्यूटर ऑपरेटर के हत्यारोपी सीआईडी रेवाडी में काबू

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan