अलवर मूक बधिर रैप मामला :21 दिन बाद भी न्याय नही, सत्ता के दलाल मत बनो, प्लाॅट, जमीन नहीं, बच्ची को न्याय दो…।

अलवर: सुनील चौहान। मूक-बधिर किशोरी काे 21 दिन न्याय नहीं मिला है। कई संगठन पुलिस-प्रशासन के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। भाजयुमो की ओर से भी वाे बाेल नहीं सकती, हम बाेलेंगे.. मुहिम चलाई जा रही है। मंगलवार को युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पं. जले सिंह के नेतृत्व में इस मुहिम के तहत कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया के सरकारी आवास की दीवार पर काले रंग से लिखा- सत्ता के दलाल मत बनो, प्लाॅट, जमीन नहीं, बच्ची को न्याय दो…।

पं. जले सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता ने जो बताया है, उससे आमजन में आक्रोश है। ऐसा लगता है कि प्रशासन राज्य सरकार के दबाब में मूक-बधिर किशोरी के साथ हुई घटना को दबाने का काम कर रहा है। इस अवसर पर जितेंद्र राठौड़, रजनीश जैमन, सचिन यादव, धर्मेंद्र मीना, जीतू चौधरी लीली, महेश सैनी, सागर यादव, उज्ज्वल अग्रवाल, सोनू जायसवाल, राजकुमार मीना, सागर जोशी, लेखराज केरवा आदि मौजूद थे।

संघर्ष समिति का आज से शहीद स्मारक पर धरना, अफसराें काे दिखाएंगे काले झंडे
सर्व समाज न्याय संघर्ष समिति की मंगलवार काे बैठक हुई। इसमें 2 फरवरी से सुबह 10 से शाम 5 बजे तक शहीद स्मारक पर धरना देने, इस मार्ग से गुजरने वाले पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियाें काे काले झंडे दिखाने व माैन जुलूस निकालने का निर्णय लिया गया। बैठक में शामिल समिति के सदस्य सरदार तारासिंह एडवाेकेट ने बताया कि माैन जुलूस की तिथि बाद में तय की जाएगी।

उन्हाेंने बताया कि 11 जनवरी काे मूक-बधिर किशाेरी से हुई बर्बरता की घटना के खिलाफ आने वाले दिनाें में उग्र आंदाेलन किया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि बैठक के बाद प्रतिनिधि मंडल विधायक संजय शर्मा से मिला। इसके बाद प्रतिनिधि मंडल ने राज्यसभा सांसद किराेड़ी लाल मीणा से बात की।

इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री से मिलने के लिए समय लेने पर चर्चा हुई। बैठक में समिति के अध्यक्ष अभय सैनी, जिला गुरमत प्रचार कमेटी के चेयरमैन सरदार हरजीत सिंह, जिला पुरुषार्थी समिति के अध्यक्ष राकेश अराेड़ा, लकी, जितेंद्र शर्मा एडवाेकेट व सुभाष अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan