Haryana: स्क्रैप गोदाम में लगी भयंकर आग: काले धुएं के गुबार से राहगिर रहे परेशान ?

सक्रैप गोदाम में लगी भयंकर आग: काले धुएं के गुबार से राहगिर रहे परेशान
सक्रैप गोदाम में लगी भयंकर आग: काले धुएं के गुबार से राहगिर रहे परेशान

Haryana : गर्मी के चलते आगजनी की वारदातें नही थम रही है। झज्जर जिले के गुरुग्राम रोड पर शाम 6 बजे दादरी तोए गांव के पास स्क्रैप के  (Fire news) गोदाम में आग लग गई। आग के चलते काला धुआं कई किलोमीटर तक देखा गया।

मची अफरा तफरी : दमकल विभाग ने बताया कि यहां गोदाम टीन के शेड में बना हुआ था और आग की लपटें धुआं के साथ निकल रही थी। धुआ से राहगिरो को काफी परेशानी झेलनी पडी।

fire

बिना परमिशन चल रहा गोदाम: प्रसान का कहना है ये स्क्रैप का गोदाम बिना परमिशन के चल रहा था। झज्जर दमकल की गाड़ी मौके पर रवाना हुई। यहां गोदाम टीन के शेड में बना हुआ था और आग की लपटें धुआं के साथ निकल रही थी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

 

फायर अधिकारी कमलदीप ने बताया कि आग काफी तेज थी। जिसके चलते नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट,रिलायंस मेट सिटी से दमकल की गाड़ी मांगनी पड़ी। कुल मिलाकर चार गाड़ियों ने रात 8 बजे तक गोदाम में लगी आग (Fire)  को काबू किया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan