Fire: भिवाडी अवैध गोदाम में लगी भयंकर आग-Best24news

Best24News, Bhiwadi/Rewari: भिवाड़ी के खोहरी बैरियल स्थित अवैध गोदाम में शुक्रवार शाम को भयंकर आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और आसमान में धुंए का काला गुबार छा गया। आग की लपटों ने वहां पर खड़े हरे पेड़ व आसपास बनाई गई झोपड़ियों को भी चपेट में ले लिया। लाखों रुपए का कबाड़ा जलकर राख में तब्दील हो गया।

सूचना पाकर भिवाड़ी रीको अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन आग इतनी भयंकर लगी हुई है कि एक दर्जन गाड़ियों का पानी डालने के बाद भी आग पर कोई असर होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।
आग लगातार कर भड़क रही है। काफी देर बाद हरियाणा के तावडू से एक अग्निशमन की गाड़ी आकर पहुंची और वह भी कुछ देर ही आग पर पानी डालकर वापस चली गई।
कार से उतरने ही दंपति पर कातिलाना हमला… वीडियो वायरल होते ही पहुंची पुलिस-Best24news
भिवाड़ी अग्निशमन के इंचार्ज राजू ने बताया कि भिवाड़ी की हरियाणा सीमा से लगते हुए खोहरी बैरियल पर सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कबाड़ के गोदाम बनाए हुए हैं जिनके पास किसी भी प्रकार का कोई लाइसेंस नहीं है एक कबाड़ के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई और थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

Rewari: दो बच्चों की मां व 19 साल की युवती प्रेमी संग फरार-Best24news

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan