Rewari Crime: उदघोषित अपराधी पांच साल बाद काबू

DH0503DH02

धारूहेड़ा: स्थानीय पुलिस ने मालपुरा गांव से वर्ष 2017 में घर के अंदर खड़े ट्रैक्टर और बाइक को चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव समलगढ़ निवासी जुबेदिन पुत्र छुट्‌टू के रूप में हुई है।Rewari Crime: फायरिंग करने के दो घंटे बाद ही बदमाश धर दबोचे

इस मामले मे तीन आरोपितो को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है। गांव मालपुरा निवासी व सैनी सभा के प्रधान युद्धवीर सैनी ने शिकायत देकर बताया था 2 जनवरी 2017  की रात को उन्होंने अपना ट्रैक्टर और बुलेट मोटरसाइकिल घर के अंदर लॉक लगाकर खड़ी की थी।

Haryana News: विद्वुत निगम ने शुरू की ब्याज माफी योजना
सुबह उठा तो घर के गेट का ताला टूटा मिला और ट्रैक्टर के साथ मोटरसाइकिल भी गायब मिली। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए आरोपी को प्रैडैक्शन वारंट पर गिरफतार करके 3 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। इस मामले मेंं शामिल जुबेदिन पांच साल से फरार चल रहा था। अदालत से उसे उदघोषित किया हुआ था।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan