Dharuhera: सरसो में लगी भंयकर आग, ढाई एकड फसल जलकर राख

fire sarso

पिछली साल इसी किसान की गेंहू की फसल भी जला दी गई थी
हरियाणा: हरियाणा में गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने के मामले भी बढ़ने शुरू हो चुके है। ऐसा ही मामला रेवाडी के गांव नंदरामपुर बास में सामने आया है। जहां गुरूवार रात को किसान की ढाई एकड सरसो की फसल आग लग गई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।Haryana News: बिजली उपभोक्ताओ को झटका, बिल के साथ जमा करवानी होगी इतनी राशि

 

किसान कुलदीप चौधरी ने बताया कि करीब ढाई एकड में सरसों की फसल कटाई की हुई थी। इसके बाद फसल को इक्कठा कर दिया। रात को आस पड़ोस के लोगों ने सरसों की फसल में आग लगी देखी। कुलदीप ने जब खेत में जाकर देखा तो पूरी फसल जल चुकी थी। अपनी फसल को जली देखकर किसान की आंखे भर आई। वहीं घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

Haryana News: शस्त्र लाइसेंस के लिए अब कार्यालयो के नही काटने पडेगे चक्कर
आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। किसान कुलदीप ने बताया कि किसी ने रंजिश को लेकर आग लगाई है। पिछली बार इसी खेत मे गेंहू की फसल को भी जला दिया गया था।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan