Rewari News: यूरो इंटरनेशनल स्कूल धारूहेडा में हर्षोल्लास से मनाया वार्षिकोत्सव

URO

धारूहेडा: यूरो स्कूल में एक धमाकेदार वार्षिकोत्सव युगांतर – एक पहचान का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि इंदिरा गाँधी महाविद्यालय के कुलपति जेपी यादव, विशिष्ट अतिथि नपा धारूहेडा के उपाध्यक्ष अजय जांगड़ा व समाजसेवी त्रिलोक धारीवाल पार्षद रहे।

euro 2 1 11zon

विद्यालय के चेयरमैन सत्यवीर यादव व सरला यादव, विद्यालय के डायरेक्टर श्रीमान नितिन यादव, श्रीमती स्वाति यादव, विद्यालय के अकादमिक डायरेक्टर श्रीमान राजेंद्र सिंह ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि, विद्यालय के चेयरमैन, डायरेक्टर और प्राचार्या द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।Astrology Prediction: अंको से जानिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग

प्रोफेसर जे.पी.यादव ने सभी को जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए किस प्रकार परिश्रम करना चाहिए विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती मीनू दुबे ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की व विद्यालय की उपलब्धियों के विषय में बताया।
Rewari News: श्रीराम के जयघोष के साथ हिंदुओ ने निकाली भगवा यात्रा, पुष्ष वर्षा से हुआ स्वागत
इसी के साथ विद्यालय के प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। विद्यार्थियो ने समूह गान, एकल डांस, स्मूह डांस व नाटक मंचन किया। अंत में ग्रैंड फिनाले प्रस्तुत किया गया जो की सभी को झूमने ओर मजबूर कर गया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan