Haryana Police: नशा बेचने वालो की खैर नही, इस नंबर पर करे शिकायत

ANC 2 नशा मुक्त भारत 13.06.23

नशा मुक्त भारत पखवाडा: रेवाडी में चार जगह जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
रेवाडी: एंटी नारकोटिक्स सेल रेवाड़ी ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी एसआई विद्यासागर ने आमजन को नशा नहीं करने के प्रति जागरूक किया।

यहां पर हुए कार्यक्रम: शहर के मयूर विहार, राव तुलाराम पार्क , शास्त्री नगर और मोहल्ला गुर्जरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने युवाओं को नशे से होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में जागरूक किया जाए।Rewari Crime: दोस्त को गोली मारने वाला चार दिन रिमांड पर

 

प्रत्येक युवा अपने जीवन के उद्देश्य को सार्थक करने के लिए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े तथा समाज की अपेक्षाओं पर खरा उतरे।

ANC नशा मुक्त भारत 13.06.23

नशे से बढते परिवारिक क्लेश

नशा करने की वजह से न केवल शरीर को नुकसान होता है अपितु इससे पारिवारिक झगड़े भी बढ़ते हैं। इसलिए नशा नहीं करने का संकल्प ले। तत्श्चात उन्होंने उपस्थित लोगों को नशा नहीं करने की शपथ दिलाई।Rewari News: नाबालिग का अपहरण, दुष्कर्म आरोपी बिहार से दबोचा

यहां करे शिकायत: उन्होंने कहा की आपके शहर में कहीं भी कोई भी किसी भी तरह का नशा बेचता है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दे या इस सम्बन्ध में आप हरियाणा पुलिस द्वारा जारी टोल फ्री नम्बर 9050891508 पर सम्पर्क करे। सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan