Dharuhera: NH 48 पर कार में लिफ्ट लेना पडा महंगा, मारपीट कर मोबाइल व कार्ड छीना, एटीएम से निकाले 45 हजार

CAR LOOT

Dharuhera: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर इनोवा कार एक युवक को लिफ्ट लेना महंगा पड गया। कार सवार युवको ने लिफ्ट देकर मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज छीन लिए । इतना ही नही एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से 45 हजार रुपए निकाल लिए।

थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के सीकर जिले के गांव सुंदरिया दातारामगढ़ निवासी सुवालाल मुवाल ने बताया कि भिवाडी में रह रहा है तथा वही एक कंपनी में नौकरी भी करता है। रात को वह घर जाने के लिए दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा बस स्टेंड के पास बने फ्लाईओवर पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा था।

कार में ली लिफ्ट: सुवालाल ने हाईवे कार में लिफ्ट ले ली। कार में पहले से दो युवक बैठे हुए थे। कुछ देर बाद ही कार में बैठे युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी । उसके बाद एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड व मोबाइल छीन लिया।

धमकी देकर पूछा पासवर्ड: कार में बेठे युवक ने धमकी देते हुए उसके एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछ लिया। बाद में उसे सूनसान जगह फैंककर फरार हो गए। सुवालाल वापस अपने टपूकड़ा स्थित घर पहुंचा और किसी की मदद से तुरंत अपना खाता बंद कराया।

लेकिन तब तक आरोपी उसके खाते से 45 हजार रुपए निकाल चुके थे। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने उसकी शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।